Mon. Jun 24th, 2024

दिहाड़ी मजदूर का हत्या कर सब को 3 भाग में कर कुएं में डाला,सर अपने साथ लेकर चले गए अपराधी-video

By Rajdhani News Aug 29, 2020

धनबाद:-झारखंड के धनबाद जिले के राजगंज थाना क्षेत्र के दलदली गांव में 40 वर्षीय चंद्रकांत टूडू नामक मजदूर का शव पुलिस ने गांव के कुएं से बरामद किया है।[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=DJi7qEydBXw[/embedyt]

गांव के कुआं में मजदूर का शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।गांव के कुएं में शव होने की सूचना ग्रामीणों ने राजगंज थाना को दी । ग्रामीणों की सूचना मिलते हैं उसके बाद राजगढ़ पुलिस पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से शव को कुएं से निकालकर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया।

मृतक के पत्नी ने बताया की शुक्रवार से ही हमारे पति गायब थे। जिसकी गुमशुदगी की लिखित शिकायत राजगंज थाना दिया था। शनिवार की सुबह में हमें जानकारी मिला की हमारे पति गांव के ही कुआ में मरा पड़ा है।

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि शव को देखने से प्रतीत हो रहा है कि हत्यारों ने धारदार हथियार से शव को तीन टुकड़ा कर सबूत छिपाने के ख्याल से शव को टुकड़ा कर कुआं में डाल दिया है और सर अपने साथ ले कर चला गया है । ग्रामीणों ने अभी बताया कि मृतक चंद्रकांत दिहाड़ी मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। वह पहले मुंबई में मजदूरी करता था लेकिन लॉकडाउन के कारण अपने घर लौटा था ।

घटना के संबंध में राजगंज पुलिस का कहना है कि परिजनों एवं आसपास के लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ किया जा रहा है कि आखिरकार बिहारी मजदूर की हत्या किसने और किस मकसद से किया है ।

Related Post