Mon. Jun 17th, 2024

रांची में पत्नी को ढूंढता पति पुलिस को लेकर पहुंचा होटल, पत्नी रूम नं-22 में मिली

By Rajdhani News Aug 26, 2020 #konark #ranchi

रांची:-राजधानी रांची में दिनों अजीबो-गरीब एक मामला सामने आया है एक व्यक्ति ने चुटिया थाने में अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी स्टेशन रोड स्थित होटल कोनार्क में अनैतिक कार्य करने गई है।

उसके शिकायत पर पुलिस तुरंत होटल कोणार्क पहुंची और होटल के एक कर्मचारी से पूछताछ तो पता चला कि एक महिला होटल के रूम नं-22 में गई हुई है। पुलिस के कहने पर उसने जब आवाज लगाई तब महिला रूम से निकली। पुलिस ने शिकायतकर्ता से महिला की पहचान कराई। इसके बाद पुलिस ने जब महिला से पूछा कि तुम यहां क्यों आई थी? इस पर महिला ने पुलिस को जवाब दिया कि चाचाजी जो होटल के मालिक हैं उसने कुछ पैसे उधार लिए थे, जो लौटाने आई थी।
इसके पुलिस ने महिला को छोड़ दिया और सरकार के आदेश का उल्लंघन बताते हुए होटल कोणार्क के मालिक पर लॉकडाउन उल्लंघन करनेे एवं सरकार के गाइडलाइन तोड़ने के आरोप में केस दर्ज कर लिया।

* ये भी जाने

सरकार के गाइडलाइन में अभी भी होटलों को खोलने का आदेश नही हुआ है और ऐसे में होटल का इस्तेमाल होना उल्लंघन के दायरे में आता है और लॉकडाउन के नियम को तोड़ने का केस बनता है। आगे के मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Related Post