टिमकेन में नहीं रूक रहा कोरोना का संक्रमण

0
670

जमशेदपुर:-टिमकेन में कोरोना का संक्रमण रूकने का नाम नहीं ले रहा. हर रोज किसी ना किसी विभाग के कर्मचारी कोरोना संक्रमित निकल रहे हैं. बुधवार को एक बार फिर टूल रूम का एक कर्मचारी कोरोना पोजिटिव मिला. सोमवार को ही कंपनी के मेन्टेनेंस विभाग का एक कर्मी कोरोना पोजिटिव पाया गया था. इस तरह अब तक कंपनी के आठ कर्मचारी कोरोना पोजिटिव हो चुके हैं.

टूल रूम का यह कर्मचारी मंगलवार को ड्यूटी करने के बाद सरकार की ओर से हो रहा रैपिड टेस्ट कराया था, जिसमें वह कोरोना पोजिटिव निकला. टूल रूम के कर्मचारी के कोरोना पोजिटिव मिलने के बाद हडक़ंप मच गया. तत्काल प्रबंधन ने उसके संपर्क में आए तीन कर्मचारियों को होम क्वारंटीन कर दिया, जिसमें से दो स्थायी कर्मी और एक ठेका कर्मी है. टूल रूम के सेनेटाइज कराने के बाद फिर से कामकाज शुरू हुआ.

* अब तक 8 कर्मी कोरोना पॉजिटिव

दो सप्ताह के अंदर कंपनी के 8 कर्मी कोरोना पोजिटिव निकले हैं. सबसे पहले रेल शेल विभाग में एक कर्मचारी कोरोना पोजिटिव निकला था. बाद में उसके संपर्क में आए तीन और कर्मचारी कोरोना संक्रमण से ग्रसित पाए गए. दूसरा मामला हीट ट्रीटमेंट प्लांट में आया था. इसके बाद क्वालिटी और मेन्टेनेंस विभाग का कर्मी कोरोना पोजिटिव पाया गया है. अब टूल रूम का कर्मचारी कोरोना पोजिटिव निकला है. एक-एक करके कंपनी के सभी विभागों में कोरोना के संक्रमण फैलने की वजह से कर्मचारियों मे डर बना जा रहा है. एक तरफ संक्रमण का खतरा तो दूसरी ओर होम क्वारंटीन होने पर अपनी 14 छुट्टी जाने का डर भी है. इस मामले को लेकर यूनियन ने कारखाना निरीक्षक विनीत कुमार को पत्र लिखा है।