सुप्रीम कोर्ट के फैसले से गदगद DGP, बोले : सत्य की जीत, रिया चक्रवर्ती को दिखाई औकात

0
574

पटना :बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट के सुप्रीम फैसले के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने हुंकार भरते हुए कहा है कि ये सत्य की जीत है। डीजीपी ने सुप्रीम कोर्ट में आस्था व्यक्त करते हुए कहा कि 130 करोड़ भारतीयों की आस्था सुप्रीम कोर्ट में अब और अधिक दृढ़ हो गयी है।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुश हुए डीजीपी

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने स्पष्ट कहा कि सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से वे काफी खुश हैं और ये 130 करोड़ लोगों की भावनाओं की जीत है। डीजीपी ने ये भी कहा कि हमलोगों पर आरोप लगाए जा रहे थे कि आपने FIR दर्ज क्यों किया? जांच में सहयोग नहीं किया जा रहा था। IPS अफसर विनय तिवारी को भेजा गया तो कैदी की तरह रात के अंधेरे में उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया, तभी समझ में आ गया कि कुछ न कुछ गड़बड़ है।

रिया चक्रवर्ती को दिखायी है’सिय’त

वहीं, रिया चक्रवर्ती द्वारा नीतीश कुमार पर की गयी टिप्पणी पर भी डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने कड़ी प्रतिक्रिया दी और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की औकात दिखा दी। गुप्तेश्वर पाण्डेय ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कमेंट करने की रिया चक्रवर्ती की हैसियत नहीं है। फिलहाल इस मामले में अब उन्हें न्याय की उम्मीद जग गयी है।