Mon. Jun 17th, 2024

Breaking News : आगरा में 34 सवारियों से भरा बस हुआ हाईजैक

आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) में बुधवार को फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारियों ने सवारियों से भरी एक बस को हाईजैक (Bus Hijack) कर लिया. बस हाईजैक की सूचना पर पुलिस (Police) महकमे में हड़कंप मच गया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम से मध्यप्रदेश जा रही एक प्राइवेट बस को हाईजैक कर लिया. ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर बस को अज्ञात जगह ले गए हैं.

घटना बुधवार तड़के की है. थाना मलपुरा इलाके में प्राइवेट बस को हाईजैक कर लिया. बताया जा रहा है कि बस में 34 यात्री सवार हैं. ड्राइवर और कंडक्टर की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. मौके पर तमाम आला अधिकारी मौजूद हैं. हालांकि बस की कोई सूचना नहीं मिल पाई है.

खुद को बताया फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी

उधर खबर चलने के बाद पुलिस का बयान सामने आया कि बस मालिक ने किश्त नहीं चुकाया था. जिसके बाद फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर सवारियों से भरी बस को लेकर चले गए. पुलिस के मुताबिक ड्राइवर और कंडक्टर ने बताया है कि चार लोग थे जो खुद को फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बता रहे थे. हालांकि पुलिस पुख्ता तौर पर ये नहीं बता पाई है कि जो लोग बस को ले गए वे बदमाश हैं या फिर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी.

उठ रहे हैं कई सवाल

अगवा बस को लेकर फिलहाल पुलिस के पास कोई सूचना नहीं है. वह ड्राइवर और कंडक्टर के बयान पर कार्रवाई कर रही है. मध्य प्रदेश पुलिस से भी संपर्क किया गया है. दरअसल, अगर हाईजैक करने वाले फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ही है तो यह अधिकार उन्हें किसने दिया. अभी तक मामले में बस मालिक से भी बातचीत नहीं हो पाई है।

बता दें कि कि बस ड्राईवर और कंडक्टर ने बताया कि उन्होंने कुछ समय से बस की किस्तें
नहीं भरी थी । उन्होंने कहा कि कोरोना के वजह से आमदनी नहीं हो पा रही थी जिसके
वजह से बस मालिक परेशान थे और किस्त नहीं भर पा रहे थें ।

-Rajdhani News

Related Post