Sat. Jul 27th, 2024

सुशांत की मौत का हुआ नया खुलासा

सुशांत केस में नया खुलासा हुआ है। सुशांत और उसकी सहयोगी दिशा का एक चैट सामने आया है, जिसमें दोनों लॉकडाउन के दौरान विज्ञापन का काम मिलने की बात कह रहे हैं। मतलब साफ है कि सुशांत के पास काम की कोई कमी नहीं थी। अब इस चैट ने एक बार सुशांत सिंह की मौत की जांच में नया एंगल दे दिया है। वहीं बताया जा रहा है रिया के CA रितेश शाह आज ED के सामने पेश हो सकते हैं।

8 जून को सुशांत की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान और 6 दिन बाद 14 जून को सुशांत की मौत। पहले तो कोई ऐसी बात सामने नहीं और न ही इस सुशांत के केस को दिशा की मौत से जोड़ कर देखा जा रहा था, लेकिन अब कई सवाल ऐसे उठ रहे हैं ।

सुशांत और दिशा की मौत के बीच कनेक्शन की बात सामने आ रही है। क्योंकि सुशांत और दिशा के बीच अप्रेल में हुई बातचीत का व्हाटसप चेट सामने आया है, जिसमें इस बात का जिक्र है कि सुशांत के पास लॉकडाउन के वक्त भी कई प्रोजेक्ट्स थे। इसके वजह से ही लॉकडाउन में स्टेय होम, स्टेय सेफ नाम के कैपेन का हिस्सा बनने की बात का जिक्र है।

सुशांत-दिशा के बीच हुई ये चैट

दिशा- हाय, सुशांत… पबजी एक डिजिटल कैंपेन कर रहा है, जिसमें वो लोगों को बढ़ावा देना चाहता है कि आप घर में रहें, सुरक्षित रहें और पबजी खेलें… आपको एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना होगा… जानना चाहती हूं कि क्या आपकी इसमें दिलचस्पी है… प्लीज, मुझे बताना… इसपर काम किया जा सकता है क्या? अगर आपको अच्छा लगेगा तो मैं पबजी कंपनी से वीडियो की स्क्रिप्ट के लिए कहूंगी?

सुशांत- हां, प्लीज।

दिशा- थैंक्स.. पबजी से स्क्रिप्ट के लिए कह रही हूं।इसके बाद 10 अप्रैल को दिशा ने पहले हुई बातचीत को आगे बढ़ाते हुए लिखा चेट में लिखा…

दिशा- हाय, सुशांत… पबजी ने कंफर्म कर दिया है… मैंने मौजूदा हालात को देखते हुए अच्छी डील कर ली है… पबजी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करने के 12 लाख और साथ में टैक्स के लिए मान गए हैं… पबजी वीडियो के लिए स्क्रिप्ट अगले हफ्ते में हमसे शेयर करेंगे। मैंने उन्हें बता दिया है कि आपके सुझाव स्क्रिप्ट में जोड़ने होंगे… मैं इस बारे आपको अपडेट करती रहूंगी।

सुशांत- बिल्कुल। स्क्रिप्ट आने देते हैं फिर हम लोग तय करते हैं।

दिशा- हां, बिल्कुल।

ऐसा ही और चेट भी सामने आया है, जिसमें वोडाफोन और आइडिया के साथ भी किसी प्रोजेक्ट पर बात हुई है। मतलब साफ है कि इस लॉकडाउन के वक्त में भी सुशांत के पास काम की कमी नहीं थी तो जाहिर सुशांत काम न मिलने वाली बात दिशा और सुशांत की चेट ने साफ नकार दी है।

न्यूज 24 के पास दोनों के बीच हुई चैट की कुछ और तस्वीरें भी है, जिसमें सुशान्त और दिशा के बीच किसी कंपनी के लिए प्रोजेक्ट पर बात हो रही है। इसमें कॉलर्स काल कर अपने सेलिब्रिटी से सवाल करते है। इस काल में कम्पनी के किसी व्यक्ति के हॉटलाइन नम्बर का इस्तेमाल किया जाता है ताकि कालर को सेलिब्रिटी का डायरेक्टर नम्बर न मिले।

दिशा- ये सिधु के नम्बर का इस्तेमाल हो रहा है

सुशान्त- कहते है ठीक है

दिशा- सुशान्त सर्वर से जुड़ चुके है जब कालर काल करेगा तो वो कनेक्ट हो जाएंगे।

दिशा और सुशांत एक दूसरे के टच में थे। चैट देखकर तो यही लग रहा है, दोनों के बीच नए प्रॉजेक्ट और ऑफर को लेकर बात होती थी यानि ये बात साफ है कि दिशा सुशांत का पीआर मैनेज कर रही थी। यहीं कारण है कि दोनों की मौत को एक-दूसरे जोड़कर देखा जा रहा है। इस बात का जिक्र सुशांत के दोस्त ने भी किया।

बता दें कि सुशांत की रहस्यमयी मौत का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है, हालांकि
CBI टीम जांच में जुटी है और लगातार सुशांत के करीबी व मित्रों से पूछताछ कर रही है .

Related Post