सुशांत केस में हुआ बड़ा खुलासा, रिया और मुंबई पुलिस का खुल गया बड़ा राज

0
703

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ा खुलासा हुआ है। जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे ही कई बातें निकलकर सामने आ रही हैं, जिससे रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें बढ़ सकती है। इसके साथ ही मुंबई पुलिस भी सवालों के घेरे में आ रही है। अब रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स को देख चौंकाने वाली बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि सुशांत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती लगातार ब्रांदा डीसीपी के संपर्क में थीं और उसने कई बार डीसीपी को कॉल भी की थी।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कॉल डिटेल्स को देख पता चला है कि रिया चक्रवर्ती और ब्रांदा डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के बीच चार बार फोन पर बात हुई है। एक और मैसेज के जरिए भी संपर्क साधा गया है, जो जानकारी सामने आई है कि उसके मुताबिक रिया ने 21 जून को ब्रांदा डीसीपी से फोन पर 28 सेकेंड तक बात की थी। 22 जून को डीसीपी ने रिया के लिए मैसेज छोड़ा था। इसके बाद डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने 22 तारीख को ही रिया से फोन पर 29 सेकेंड तक बात भी की। फिर 8 दिन के बाद फिर डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे की तरफ से रिया चक्रवर्ती को फोन मिलाया गया। तब 66 सेकेंड तक दोनों के बीच बातचीत हुई। इसके बाद कुछ दिनों तक दोनों ने एक-दूसरे से कोई बात नहीं की लेकिन 18 जुलाई को एक बार फिर रिया की तरफ से डीसीपी को फोन मिलाया गया।

मुंबई पुलिस की सफाई

फोन कॉल्स पर मुंबई पुलिस का कहना है कि ये कॉल रिया को जब बांद्रा पुलिस स्टेशन और सांताक्रूज स्टेशन बुलाया गया, उस वक्त का है। रिया को स्टेटमेंट दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था। ये फोन कॉल ऑफिशियल वजहों से किया गया था।