Sat. Apr 20th, 2024

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की अब जांच बिहार पुलिस करेगी! सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती समेत छ: पर एफआईआर…

By Rajdhani News Jul 28, 2020 #Actor #patna #rajput #susant

पटना:अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले नित प्रतिदिन शक की सुई इधर-उधर घूम रही है। इसी बीच मृतक अभिनेता सुशांत सिंह के पिता ने अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्यार में पैसा ऐंठने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाकर पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज करा कर फिर से इस मामले को एक नए मुकाम पर ला दिया है। वहीं खबर यह भी है कि रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ छह अन्य लोगों पर भी प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सूत्रों के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रविवार को पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना पुलिस को दिए आवेदन में मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नही हैं। उन्होंने मांग की है कि इस मामले की जांच पटना पुलिस के द्वारा की जानी चाहिए।

बताया जाता है कि के के सिंह ने आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत को धोखा दिया, उसके पैसे हड़प लिए। इसके अलावा, परिवार से सुशांत को अलग-थलग कर दिया था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद मुबंई पुलिस ने अब तक फिल्म जगत के महेश भट्ट, संजय लीला भंसाली सरीखे कई लोगों से इस मामले में पूछताछ कर चुकी है। वहीं करण जौहर के मैनेजर से भी पूछताछ हो चुकी है।संभावना व्यक्त की जा रही है कि करण जौहर से भी पूछताछ होगी। इसके अलावा कंगना रनौत से भी पूछताछ होने की संभावना है।

वहीं दूसरी ओर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पटना सेंट्रल जोन के आईजी संजय सिंह ने कहा है कि मुंबई पुलिस से मृत अभिनेता सुशांत मामले की केस डायरी और महत्वपूर्ण कागजात लेने के लिए चार सदस्य टीम मुंबई भेज दी गई है।

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने की खबर से फिल्म जगत सहित उनके प्रशंसकों में हड़कंप मचा हुआ है। फिल्म जगत के कई लोग सहित आम लोग भी इस आत्महत्या को हत्या बता रहे हैं और इसकी जांच हाई लेवल तरीके से कराने की मांग भी कर रहे हैं।

बहरहाल अब उनके पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाकर मामले को एक और नया मोड़ पर ला दिया है।

Related Post