Fri. Jun 21st, 2024

लातेहार : पुलिस अधीक्षक अंजनी अंजन को मिली गुप्त सूचना पर चंदवा पुलिस व उत्पाद अधीक्षक के संयुक्त तत्वाधान में चंदवा-चापी-लोहरदगा पथ पर संदिग्ध हालत में खड़े ट्रक से 425 पेटी अवैध शराब बरामद की गई।

चंदवा में संदिग्ध हालत में खड़े ट्रक से 425 पेटी अवैध शराब बरामद

 

 

लातेहार : पुलिस अधीक्षक अंजनी अंजन को मिली गुप्त सूचना पर चंदवा पुलिस व उत्पाद अधीक्षक के संयुक्त तत्वाधान में चंदवा-चापी-लोहरदगा पथ पर संदिग्ध हालत में खड़े ट्रक CG04 HB 5574 से 425 पेटी अवैध शराब बरामद की गई।

 

प्रेस वार्त्ता में जानकारी दते हुए उत्पाद अधीक्षक शिव कुमार साहू ने बताया कि ट्रक में कोई कागजात नहीं पाया गया और न किसी ने अभी तक दावेदारी पेश की है।

 

उन्होंने बताया कि यह मार्ग शराब ले जाने के लिए ऑथराइज नहीं है। इसलिए यह शराब निश्चित रूप से अवैध है। एक पेटी में 25 बोतलें हैं जिसमें 300ml देशी शराब है। जिसका अनुमानित लागत 4 लाख 25 हजार रुपये है।

 

उन्होंने बताया है पुलिस ट्रक और शराब को जब्त कर लिया है। शराब की कुल मात्रा 3187.5 लीटर बताई गई है। इस आशय की प्राथमिकी चंदवा थाना कांड संख्या 119/21 धारा 272/ 273 भादवी एवं 47A/55 उत्पाद अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

चंदवा थाने के नवपदस्थापित पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि किसी भी प्रकार की गैर कानूनी कार्य करने वालों के साथ पुलिस सख्ती से निपटेगी।

 

छापामारी दल में उत्पाद अधीक्षक के अलावा पुलिस अवर निरीक्षक जोसेफ तिर्की व सशस्त्र बल शामिल थे।

 

 

Related Post