Mon. Jun 24th, 2024

दिल्ली से भी अजय कुमार ने झारखंड में की मदद

By Rajdhani News May 19, 2021 #rajdhaninews

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता,पूर्व आईपीएस और पूर्व सांसद दिल्ली वैसे तो राष्ट्रीय राजनीति में चर्चा का विषय बने हुएं हैं और रोज ही किसी बडे़ चैनल पर पार्टी की ओर से अपना पक्ष रखते नजर आ रहें हैं लेकिन जमशेदपुर और झारखंड से उनका प्रेम अब भी बरकरार है.

जी हाँ,आज भी डाॅ.अजय कुमार लगातार झारखंड के लोगों को किसी न किसी रूप में मदद करने में जुटे हुए हैं.चाहे मरीजों के लिए अस्पताल में बेड की व्यवस्था हो, एंबुलेंस की व्यवस्था हो या गरीब मरीजों का अस्पताल से बिल माफ करवाना हो.वह सभी जरूरतमंदों के लिए काॅल सेंटर की तरह तत्पर नजर आ रहें हैं.

झारखंड से लोग या तो उन्हें मदद के लिए ट्वीट करते हैं या फिर फोन पर संपर्क करते हैं.फिर डॉ.अजय तुरंत ही हरसंभव उस जरूरतमंद की मदद भी करते हैं.

हाल ही में अजय ने डीसी जमशेदपुर से सभी एम्बुलेंस की मरम्मत करने का अनुरोध किया था जो अप्रयुक्त पड़ी हैं.उन्होंने टाटा मोटर्स और टीएमएच में कई मरीजों का बिल भी माफ करवाया.इनमें से कुछ तो हमारी जानकारी में भी हैं जैसे टीएमएच में कालिकापुर के अनूप भगत और टाटा मोटर्स अस्पताल में टेल्को से अरुण कुमार शर्मा का.

कई परिवार डॉ अजय से फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से भी झारखंड के विभिन्न अस्पतालों में अपने परिवार के सदस्यों के लिए अनुरोध करते हैं जिस पर डॉ.अजय का तुरंत जवाब भी आया है.

डॉ अजय कहते हैं कि “लोग मदद के लिए आपके पास पहुंचते हैं क्योंकि भगवान ने आपको उनकी मदद करने के लिए सक्षम बनाया है इसलिए हमें उनकी मदद करने में हमेशा तत्पर रहना चाहिए.”

Related Post