Sat. Jul 27th, 2024

WhatsApp नंबर पर सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, अधिकारियों को किया गया अलर्ट

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर धमकी भरा मैसेज मिला है. यूपी 112 पर व्हाट्सएप नंबर पर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिली है. ये मैसेज मिलते ही सभी अधिकारियों को अलर्ट कर दिया गया है. वहीं यूपी 112 के कमांडर ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में केस दर्ज करवा दिया है. धमकी देने वाले ने कहा है कि चार दिन के अंदर मेरा जो कुछ कर सकते हो कर लो. पुलिस की कई टीमें धमकी देने वाले की सर्विलांस की मदद से गिरफ्तारी करने में जुटी हुई है. पुलिस की कई टीमें संदिग्ध नंबर की जांच कर लोकेशन ट्रेस करने में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, बीते गुरुवार यानि 29 अप्रैल को देर शाम यूपी पुलिस के आपातकाल सेवा डायल 112 व्हाट्स एप नंबर पर किसी संदिग्ध व्यक्ति ने संदेश भेजते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी ने अपने धमकी भरे मेसेज में लिखा था कि वह सीएम योगी को 5 वें दिन जान से मार देगा. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित की गई है, जो सर्विलांस सेल की मदद लेकर आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश में जुट गई हैं.

बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली. पिछले साल मई, सितंबर दिसंबर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी का फोन डायल-112 पर क‍िया गया है.

Related Post