Sun. Apr 28th, 2024

झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक हेंसल(शाखा) में मनाया गया स्थापना दिवस।

By Rajdhani News Apr 1, 2021 #Bank

राजनगर

राजनगर प्रखंड क्षेत्र के हेंसल स्तिथ झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक के हेंसल(शाखा) में स्थापना दिवस मनाया गया।वहीं बैंक को फूल और गुब्बारों से सुसज्जित किया गया था।इस मौके पर बैंक मैनजर ने अपने ग्राहकों के साथ औपचारिक मुलाकात की।और बैंक की उपलब्धि और ग्राहकों की आवश्कताओं पर चर्चा हुई।बैंक मैनेजर धीरेन्द्र नाथ ने ग्राहकों को प्रधानमंत्री जीवन बीमा और सुरक्षा बीमा के बारे में समझाया।वहीं कृषि लोन, एटीएम तथा बैंक द्वारा दी जाने वाली अन्य सुविधाओं से ग्राहकों को अवगत कराया। ग्राहकों को बैंक सम्बंधित कोई भी परेशानी होने पर उनका त्वरित समाधान करने की बात कही गई।

बता दें कि झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक की स्थापना 1 अप्रेल 2019 में हुई थी।जिसके बाद झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के तर्ज पर चल रही है।और अब झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक सभी सुविधाएं उपलब्ध है।

वहीं गुरुवार को स्थापना दिवस के मौके पर हेंसल शाखा के शाखा प्रबंधक धीरेन्द्र नाथ,कार्यलय सहायक बासेद हांसदा,कार्यलय परिक्षक रंजीत साहू,ग्राहकों में अमूल्य गोप,असित गोप, गणेश पहाड़ी,सुभाष गोप,बीजु नंदी,लखन साहू,मानस साहू,कुंदन ज्योतिषी, भरत महाकुड़, आदि उपस्थित थे।

*सरायकेला/राजनगर से रवि कांत गोप की रिपोर्ट*

Related Post