पुरी के शंकराचार्य मार्च में आ सकते हैं गोड्डा

0
339

गोवर्धन मठ, जगन्नाथ पुरी के शंकराचार्य जी के प्रस्तावित गोड्डा आगमन को लेकर बुधवार को अग्रसेन भवन में मोती प्रसाद सिन्हा की अध्यक्षता मे प्रारंभिक बैठक हुई। यदि सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो शंकराचार्य जी 10 एवं 11 मार्च को गोड्डा में अपना कार्यक्रम दे सकते हैं।पुरी के शंकराचार्य आदी गुरू शंकराचार्य द्वारा स्थापित पूर्वोत्तर मठ का नेतृत्व करते है।

तैयारी संबंधी प्रारंभिक बैठक में शंकराचार्य जी के कार्यक्रम समन्वयक एवं कोलकाता हाईकोर्ट के अधिवक्ता प्रेमचंद्र झा, राजेश कुमार मिश्रा समेत गोड्डा नगर परिषद के वार्ड पार्षद प्रीतम गाडिया, श्रवण अग्रवाल, अधिवक्ता सर्वजीत झा, विभिन्न खेल संघों के सचिव सुरजीत झा, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजेश झा, गोड्डा कॉलेज के प्राचार्य सतीश चंद्र पाठक, उमेश शर्मा,गोड्डा नगर परिषद की उपाध्यक्ष वेणु चौबे,मारवाड़ी युवा मंच के पूर्व अध्यक्ष गणेश अग्रवाल,अनुप सरावगी,अभय पालिवार, निरंजन सिंह आदि मौजूद थे।

बैठक में शंकराचार्य जी के आगमन एवं कार्यक्रम के विविध पहलुओं पर चर्चा की गई। कार्यक्रम समन्वयक प्रेमचंद्र झा ने बताया कि यदि यहां के लोग तैयार हों तो शंकराचार्य जी 10 मार्च को गोड्डा आ सकते हैं। 11 मार्च को उनकी अमृतवाणी को सुनने का सौभाग्य स्थानीय लोगों को मिल सकता है।शंकराचार्य जैसे धर्माचार्य का गोड्डा की धरती पर आगमन सभी के लिये सोभाग्य की बात होगी।