Tue. Apr 23rd, 2024

आजसू नेता का शव मिलते ही क्षेत्र में फ़ैली सनसनी,हत्या का जताया आशंका।

By Rajdhani News Dec 29, 2020 #AJSU #neta #ramgarh

:- गिरिडीह सांसद घटना स्थल पहुचकर पुलिस प्रशासन से जाँच की मांग की।
:- पार्टी कार्यकर्ताओं ने हत्या की जताई आशंका।
:- जांच में पहुँचे पुलिस अधीक्षक,उपाधीक्षक फोरेंसिक व टेक्निकल टीम।
:- 29 दिसम्बर को आजसू पार्टी के बड़े कार्यक्रम को नाकाम करने की हो सकती है साजिश।
रामगढ़/गोला :
गोला प्रखण्ड अंतर्गत हेंसापोड़ा गाँव निवासी गोला के वरिष्ठ आजसू नेता अंबुज केवट 45 वर्ष की बीती रात हत्या कर दी गई । अंबुज केवट का रजरप्पा में वर्षों से पूजा सामग्री का दुकान था, जहां वह इन दिनों दुकानदारी करता था । 29 दिसंबर की अहले सुबह उसकी लाश बोकारों-रामगढ़ सीमा स्थित गोला थाना क्षेत्र के धोबिया जारा जंगल में मिली । साथ ही उसके लाश से लगभग 200 गज की दूरी पर उसकी बाइक खड़ी मिली । लाश में गर्दन सहित शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट के निशान हैं ।

बताया जाता है कि अंबुज केवट 28 दिसंबर को दोपहर में ही अपने ससुराल बोकारो ज़िला के तुपकाडीह तातरी अपने ससुर के मृत्यु प्रमाण पत्र लेकर देर संध्या अपनी मोटरसाइकिल से ही से संधोय घाटी होते हुए रजरप्पा जाने के मार्ग होते हुए गांव हेंसापोड़ा लौट रहा था।

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=4yoOEwDKIAU[/embedyt]

जिस प्रकार शव पड़ा था व मोटर साइकिल को क्षतिग्रस्त किया गया उस पर से सभी ने हत्या की आशंका ही जताया है। अंबुज केवट की हत्या की खबर गोला प्रखंड क्षेत्र में सनसनी की तरह फैल गई । घटना की सूचना मिलते ही स्वयं ज़िले के पुलिस कप्तान प्रभात कुमार, मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय के अलावा फॉरेंसिक व टेक्निकल टीम घटना स्थल पर पहुचकर पूरे मामले की जांच में जुटे। वही इस घटना की सूचना मिलते ही गिरिडीह सांसद घटना पर पहुचकर गहरा शोक व्यक्त किया उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटना से हत्या की आशंका लग रही हैं पर पुलिस प्रशासन इसे गम्भीरता से जांचकर इसकी हकीकत तक पहुचे,अम्बुज केवट हमारे पार्टी के बहुत ही होनहार कार्यकर्ता थे इस प्रकार की घटना से पार्टी को बहुत बडी क्षति पहुंची है। वही पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया में अभी कुछ भी कहना मुश्किल है पर हमलोग इस मामले को पूरी टीम के साथ जांच कर रहे हैं पूरी जांच के बाद ही घटना की अस्पष्टता पता चल पाएगी। घटनास्थल पर मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय , गोला थाना सर्किल इंस्पेक्टर संजय कुमार गुप्ता, थाना प्रभारी बैजनाथ ओझा के अलावा आ.नि.मणिदीप के अलावा सदलबल मौजूद थे ।
आजसू पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संलिप्त अपराधी को गिरफ्तारी का किए मांग।
आजसू के वरिष्ठ नेताओं, कार्यकर्ताओं ने अंबुज केवट की हत्या पर गहरा दुख प्रकट करते हुए पुलिस प्रशासन से हत्या में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। वही इस प्रकार की घटना से दहशत में है पार्टी कार्यकर्ता।
आजसू पार्टी के ये लोग थे मौजूद
समाजसेवी चंद्र शेखर महतो,कुलदीप साव, अमृतलाल मुंडा, गोविंद मुंडा, दिनेश महतो, नित्यानंद महतो, नुरुल्लाह अंसारी, रणधीर बसरिया, राजेश महतो के अलावा अन्य सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।

रिपोर्ट-मिथलेश कुमार, रामगढ़।

Related Post