नक्सली अनुराग जी उर्फ देवराज यादव , उसका पुत्र संतोष यादव और भतीजा योगेश यादव एव नीमा गाँव के एजाज अहमद का पुलिस मुठभेड़ ने मारे जाने की जांच चरम पर है।

0
490
rajdhani news

जांच:बकोरिया कांड की जांच कर रही सीबीआई टीम पहुंची

चतरा: टीम का नेतृत्व कर रहे जगन्नाथ ने बताया कि मृतक के बेटे का ब्लड सैंपल लिया गया बकोरिया कांड की जांच करने शनिवार को सीबीआई की छह सदस्यीय जांच टीम चतरा पहुंची। टीम के सदस्यों ने प्रतापपुर प्रखंड के नीमा गांव में मारे गए एजाज अहमद की पत्नी रेशमा खातून व उसके दोनों पुत्र मो. ख्वाजा अंजुम व मो. सैफ को लेकर सदर अस्पताल पहुंची। जहां मो. ख्वाजा अंजुम का ब्लड सैंपल लिया गया। इसके बाद टीम वापस लौट गई। टीम का नेतृत्व कर रहे जगन्नाथ ने बताया कि मृतक के बेटे का ब्लड सैंपल लिया गया है।

जिसे दिल्ली स्थित फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा। जानकारी के अनुसार पिछले तीन दिनों से सीबीआई की टीम जिले के प्रतापपुर में कांड की गहनता से जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि वर्ष 2015 में बकोरिया मुठभेड़ में एक दर्जन लोग मारे गए थे। जिसमें चार चतरा जिले के प्रतापपुर प्रखंड के थे। उसमें तीन एक ही परिवार के थे। जिसमें देवराज यादव उर्फ अनुराग उसका पुत्र संतोष यादव और भतीजा योगेश यादव था। जबकि प्रतापपुर प्रखंड के निकटवर्ती गांव नीमा के एजाज अहमद भी मारा गया था।

बबलू खान की रिपोर्ट