Sat. Apr 20th, 2024

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे नेमरा, किया झालसा एप का उद्घाटन,आज 63वा शहादत दिवस में हवाई मार्ग हेलीकॉप्टर से कार्यक्रम स्थल में पहुचेंगे

By Rajdhani News Nov 27, 2020 #cm #jharkkhand

राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपने पिता शिबू सोरेन के साथ गुरुवार को अपने पैतृक गांव गोला प्रखंड क्षेत्र के नेमरा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने झालसा ऐप का ऑनलाइन उद्घाटन किया. उन्होंने कहा कि संविधान दिवस पर आज इसका उद्घाटन किया जाना गौरव का क्षण है. इस ऐप के माध्यम से लोगों को कानूनी सहायता मिलेगी. उन्होंने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

अगर कोई भी अधिकारी इसमें शामिल होते हैं तो उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में झारखंड के लोगों को झारखंड के बाहर फंसे अन्य राज्यों से सुरक्षित लाया गया. हमारा राज्य चुनौतियों से भरा है. इसके बावजूद राज्य में विकास को गति दी जा रही है. श्री सोरेन के यहां पहुंचने पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इनकी सुरक्षा को लेकर उपायुक्त संदीप सिंह, एसपी प्रभात कुमार, मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय सहित कई अधिकारी मौजूद थे. जबकि चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल के जवानों को तैनात किया गया था. इससे दौरान उन्होंने अपने घर में परिजनों के साथ कुलदेवता की भी पूजा अर्चना की और सुख समृद्धि की कामना की. 27 नवंबर को बरलांगा के लुकैयाटांड़ में श्री सोरेन अपने दादा सोना सोबरन सोरेन के शहादत दिवस में शामिल होंगे.यहां वे श्रद्धांजलि सभा में भाग लेंगे और इस अवसर पर यहां कई कार्यक्रम किए जाएंगे.मौके पर झामुमो जिला अध्यक्ष बिनोद किष्कू,कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शाहजादा अनवार, रामगढ़ विधायक ममता देवी, आलम अंसारी, बरतु करमाली के अलावा कई अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

कल के कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन रात्रि में ही सड़क मार्ग से राँची लौट गए वही आज बरलंगा के लुकैयाटांड में अपने दादा शहिद सोना सोबरन सोरेन का 63वा शहादत दिवस में हवाई मार्ग हेलीकॉप्टर से कार्यक्रम स्थल में पहुचेंगे।वही इस कार्यक्रम में झारखण्ड सरकार के कई मंत्री व विधायक शामिल होंगे।

रामगढ़ से मिथलेश कुमार की रिपोर्ट।

Related Post