Fri. Jun 14th, 2024

Jamshedpur firing : अपराधियों ने बुजुर्ग महिला और उसके बेटे के साथ मारपीट की ; बीच – बचाव करने पहुंचे ग्रामीण तो की फायरिंग , दो घायल video 👇

जमशेदपुर:-

बिष्टुपुर क्षेत्र के धातकीडीह में सोमवार दोपहर फायरिंग में दो लोग घायल हो गए । सलमान नाम के वांछित अपराधी पर फायरिंग का आरोप लगा है । उधर , दोनों घायलों में एक को इलाज के लिए टीएमएच जबकि दूसरे को एमजीएम में भर्ती कराया गया है । फायरिंग की घटना में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है । पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है । घायलों की पहचान धातकीडीह ब्लॉक ए निवासी 50 साल के मोहम्मद कयूम और मोहम्मद मुस्तकीम के रूप में की गई है । कयूम के पैर में जबकि मुस्तकीम के कंधे में गोली लगी है ।

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=0uwEtxYLhb0[/embedyt]

क्या है मामला

बताया जा रहा है कि फायरिंग के आरोपी सलमान एक आपराधिक गिरोह है । गिरोह में शामिल एक सदस्य जैदी नाम के लड़के ने दो – तीन पहले अपने घर में फांसी लगा ली थी । इसके बाद उसे टीएमएच में भर्ती कराया गया था । इलाज के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गई ।

जैदी की मौत की सूचना के बाद सलमान अपने साथियों के साथ मृतक के घर पहुंचा और उसके घरवालों पर जैदी को मारने का आरोप लगाकर उसके पिता और दादी के साथ मारपीट करने लगा । इस बीच शोर सुनकर आसपास के मोहम्मद कयूम और मोहम्मद मुस्तकीम अन्य लोगों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे । भीड़ को देख बचने के लिए सलमान ने देसी कट्टे से फायरिंग कर दी जिसमें मोहम्मद कयूम और मोहम्मद मुस्तकीम घायल हो गए ।

घायल के बेटे ने दी जानकारी

घायल के बेटे मोहम्मद इरफान ने बताया कि दोपहर ढाई से तीन बजे आरोपी सलमान अपने साथियों के साथ घर पहुंचा था और मेरे पिता और दादी के साथ मारपीट करने लगा । इस बीच बस्ती के लोग बीच – बचाव करने पहुंचे तो आरोपी ने 10 से 12 राउंड फायरिंग की और फरार हो गया ।

Related Post