Sat. Apr 20th, 2024

युवती को सात दिनों तक नर्सिंग होम में रखकर जबर्दस्ती

By Rajdhani News Sep 27, 2020 #Aara #nursing #police

आरा। एक युवती को सात दिनों तक नर्सिंग होम में रखकर उसके साथ जबर्दस्ती किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में आरा महिला थाना की पुलिस नर्सिंग होम के कम्पाउंडर व एक महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इसके अलावा पुलिस पीड़ित युवती से भी पूछताछ कर घटना के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करने में लगी हुई है। हालांकि, अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। बताया जा रहा कि बरामद युवती करीब सात दिनों से लापता चली आ रही थी। जिसे लेकर बहोरनपुर ओपी में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसके आधार पर बहोरनपुर ओपी पुलिस उसे बरामद करने के प्रयास में लगी हुई थी। इस दौरान शनिवार को युवती को नर्सिंग होम से बरामद कर लिया गया।

पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई हैं कि एक युवक झांसा देकर युवती को एक नर्सिंग होम में ले गया था। जहां, करीब सात दिनों से युवक उसके साथ जबर्दस्ती करते चला आ रहा था। इसके बाद शिकायत मिलने पर युवती सहित कम्पाउंडर व महिला को पकड़ा गया। फिर उन्हें महिला थाना को सुपुर्द कर दिया गया।

इस बीच पीड़ित युवती की तबीयत बिगड़ने के बाद शनिवार को महिला थाना पुलिस द्वारा उसका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। इसे लेकर देर शाम गहमागहमी देखी गई। दूसरी ओर, पुलिस सूत्रों के अनुसार बरामद युवती के अपहरण को लेकर पहले से बहोरनपुर ओपी में केस दर्ज है। बरामद युवती का 164 के तहत कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा। बयान दर्ज होने के आधार पर ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। युवती का मेडिकल भी कराया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार

Related Post