Mon. Jun 24th, 2024

BSNL का ग्राहकों को तोहफा, फ्री मिल रहा रोज 5GB डेटा

By Rajdhani News Sep 18, 2020 #Brod band #bsnl

नई दिल्ली:बीएसएनएल ने अपने मुफ्त वर्क फ्रॉम होम ब्रॉडबैंड प्लान की समयसीमा को बढ़ाकर 8 दिसंबर कर दिया है। इसके तहत BSNL के लैंडलाइन यूजर्स फ्री ब्रॉडबैंड कनेक्शन का लाभ ले पाएंगे। इसमें उन्हें 10Mbps के साथ 5GB डेटा रोज मिलेगा।

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने ग्राहकों को तोहफा दे रही है। ऑफर के तहत कंपनी के वर्क फ्रॉम होम ब्रॉडबैंड प्लान को ग्राहक मुफ्त में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें यूजर्स को 10Mbps के साथ हाईस्पीड 5GB डेटा रोज मिलेगा। कंपनी ने बताया कि यह ऑफर खासतौर पर BSNL के लैंडलाइन यूजर्स के लिए है, जो फिलहाल फ्री ब्रॉडबैंड कनेक्शन का लाभ ले पाएंगे। ऐसा करके कंपनी अपने लैंडलाइन यूजर्स को ब्रैंड प्लान में माइग्रेट करना चाहती है।

8 दिसंबर तक वैलिड हुआ ऑफर

दरअसल बीएसएनएल ने इस प्लान की शुरुआत मार्च में ही कर दी थी। शुरुआत में इसकी वैधता 19 अप्रैल तक थी, जिसे कई बार बढ़ाया गया है। अब इस ऑफर को बढ़ाकर 8 दिसंबर तक कर दिया गया है। ऑफर के तहत बीएसएनएल के लैंडलाइन यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के बेसिक ब्रॉडबैंड कनेक्शन दे दिया जाएगा।

ग्राहकों से 8 दिसंबर तक किसी प्रकार का इंस्टॉलेशन चार्ज भी नहीं लिया जा रहा है। इसमें यूजर्स को हर दिन 5 जीबी डेटा 10 Mbps की स्पीड के साथ दिया जाएगा। लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड घटकर 1 Mbps की हो जाएगी। हालांकि ध्यान रहे कि ऑफर का लाभ वही लैंडलाइन यूजर्स ले पाएंगे, जिनके पास कोई भी एक्टिव ब्रॉडबैंड कनेक्शन नहीं है। यूजर्स को सिर्फ 30 दिन के लिए ही यह मुफ्त सुविधा दी जाएगी।

सभी सर्कल्स में लागू

बता दें कि कंपनी का यह ऑफर केवल अंडमान-निकोबार सर्कल को छोड़कर बाकी सभी सर्कल्स में उपलब्ध है। बीएसएनएल लैंडलाइन सब्सक्राइबर्स यह नया ब्रॉडबैंड प्लान टोल-फ्री नंबर 1800-345-1504 पर कॉल करके प्राप्त कर सकते हैं।

Related Post