Sat. Apr 20th, 2024

कॉलेज परिसर में बैंक काउंटर पूर्व की भांति खोले जाने की मांग

चांडिल:-चांडिल सिंहभूम कॉलेज चाण्डिल के प्राचार्य डाo एo केo पांडे को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चाण्डिल नगर के कार्यालय मंत्री अजय मंडल के नेतृत्व में एक ज्ञापन सौंपा गया । जिसमें पूर्व की तरह कॉलेज परिसर में ही बेंक की सुविधा उपलब्ध कराने हेतु मांग किया गया ।

अभाविप के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आकाश महतो ने कहा कि सिंहभूम कॉलेज चाण्डिल में इंटरमीडिएट के प्रथम वर्ष व द्वितीय वर्ष का ऑफलाइन नामांकन चल रहा है जिस कारण सभी छात्र/छात्राओं को बेंक चलान जमा करने चाण्डिल स्टेशन स्थित नीमडीह बेंक ऑफ इंडिया लगभग दो किलोमीटर जाना पड़ रहा है । कोविड19 के चलते पेशेंजर टेंपो काफी कम चल रहे है और कुछ अगर चल भी रहे है तो किया मनमानी डबल भाड़ा लग रहा है । जिससे छात्रों के ऊपर आर्थिक बोझ बढ़ते जा रहा है । बहुत से छात्र आर्थिक बोझ के कारण इस तेज धूप में पैदल सफर करने पर मजबूर हो रहें है।

अभाविप के छात्र नेता सजल कर्मकार ने कहा कि कॉलेज के प्राचार्य से मांग किया गया है कि कॉलेज परिसर में ही पूर्व की तरह कोई वैकल्पिक उपाय निकालकर परिसर में बेंक चलाना जमा हो इसकी व्यवस्था करें अन्यथा अभाविप छात्र हित को देखतें हुए आन्दोलन करने को बाध्य होंगे,जिसकी जिम्मेवारी कॉलेज प्रशासन की होंगी ।

इस अवसर पर अभाविप के मिथुन कुमार , सुभोजीत दास , अजय मंडल आदि मौजूद थे ।

चांडिल संजय शर्मा की रिपोर्ट

Related Post