Fri. Jun 21st, 2024

पुलिस ने सिदगोड़ा व जुगसलाई से पकड़े ब्राउन शुगर और गांजा का सप्लायर

जमशेदपुर:- जमशेदपुर अब मादक पदार्थ तस्करों के लिए नशे का गढ़ बनता जा रहा है। जिस कारण नशे के सौदागर लगातार जमशेदपुर से अन्य दूसरें राज्यों के यहां पर नशे की, खेंप की सप्लाई कर रहे है। लॉकडाउन के चलते तमाम मादक पदार्थ तस्कर अंडरग्राउंड हो गए थे। जब से आलॉक हुई होना चालू होना चालू हुआ है तब से तमाम तस्कर फिर से सक्रिय हो गए हैं। चौकानें वाली बात ये है कि, इन ड्रग तस्करों ने जमशेदपुर को सबसे प्रमुख अड्डा बना लिया है। पुलिस की ओर से शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में नशा तस्करों के कारोबार को ध्वस्त करने के लिए एक आए दिन ऑपरेशन चला रही है इसके बाद भी नशा तसकर बाज नहीं आ रहे हैं। इसी के तहत मंगलवार को जुगसलाई व सिदगोड़ा दो स्थानों पर गुप्त सूचना पर पुलिस ने छापामारी कर दो लोगों को ब्राउन शुगर एवं गंजा के साथ गिरफ्तार किया जानकारी हो कि कुछ दिन पहले भी घाटशिला अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजकमार मेहता ने भी जामसोला बॉर्डर से भारी मात्रा में गंजा के साथ चार युवकों को गिरफ्तार किया था ।

झोले में रख बेच रहा था ब्राउन शुगर और गांजा

भुईयाडीह कानुभट्ठा शिव मंदिर के पीछे प्रेम भुईया व ज्योतिश्वर राव नामक दो लड़कों को ब्राउन शुगर बेचते रंगे हाथों सिदगोड़ा थाना प्रभारी मनोज ठाकुर की टीम ने मंगलवार को पकड़ा। प्रभारी मनोज ठाकुर ने बताया कि पीछे कई दिनों शिकायत मिल रही थी। लेकिन जब पुलिस टीम पहुंचती युवक फरार हो जाते थे। मंगलवार को गुप्त सूचना के आधर पर इनको पकड़ा गया। यह दोनों युवक ब्राउन शुगर और गांजा झोले में रख कर बेच रहा था। पुलिस ने छापामारी के दौरान इनके पास 520 ग्राम गांजा, 35 पुड़िया ब्राउन शुगर व दो मोबाईल फोन अभी जप्त किया गया है।

जुगसलाई थाना क्षेत्र से पुलिस ने गांजा सप्लायर को किया गिरफ्तार

जुगसलाई पुलिस ने थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के नीचे से छापामारी की, जहां से पुलिस ने पति गुल हसन,उसकी पत्नी डांगी और उनका एक और साथी नौशाद को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि पुलिस ने एक युवक को गांजा के नशा में जुगसलाई ईदगाह मैदान में पकड़ा था उससे जब पुलिस ने पूछा कि कहां से गांजा लेकर आया है, तो उसने पुलिस जानकारी दी। पुलिस ने कुछ पैसे दिये और उसको ग्राहक बनाकर भेजा। जैसे ही उक्त सप्लायर ने पैसे लेकर गांजा दिया, वैसे ही पुलिस ने उसको धर दबोचा. वहां पति-पत्नी और नौशाद गांजा की सप्लाइ क्षेत्र में करता था उनके पास से 250 ग्राम गांजा भी पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और उससे गहन पूछताछ कर रही है।

घाटशिला कमलेश सिंह की रिपोर्ट

Related Post