सोनारी नदी के पास झाड़ियों में मिला 5 साल की बच्ची का शव, दुष्कर्म की आशंका, शरीर पर कई जगह है घाव के निशान, सीएम के आदेश के बाद पुलिस पूरे एरिया को घेर कर रही जांच

0
732
बच्ची की फाइल फोटो

जमशेदपुर: सोनारी मरीन ड्राइव के पास तीन दिनों से गायब 5 वर्षीय बच्ची का शव मिला है। बच्ची के माता-पिता ने गुम होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। बुधवार को बच्ची का शव नग्न हालत में मिला है। स्थानीय लोग मान रहे हैं कि बच्ची के साथ दुष्कर्म का उसकी हत्या कर दी गई है और फिर उसे झाड़ियों में फेंक दिया गया। यहां तक की बच्ची का एक हाथ से कटा हुआ है। इससे पता लगाया जा सकता है कि उसके साथ किस तरह की दरिंदगी की गई। शव की सूचना मिलते ही सोनारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस पूरे एरिया को घेर कर जांच कर रही है ताकि कोई सुराग मिले और अपराधियों तक पहुंचा जा सके। मिली जानकारी के अनुसार लड़की का परिवार सोनारी के कपाली भट्ठा बस्ती में रहता है। इस घटना को लेकर बस्ती वासियों में आक्रोश है और वे पुलिस से अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ कर कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। यहां तक कि वो बच्ची के शव को भी नहीं ले जाने दे रहे थे लेकिन बाद में समझाने के बाद भी मान गए।

मामला पहुंचा सीएम तकबच्ची की मौत का मामलों सीएम हेमंत सोरेन तक ट्वीट

 

के माध्यम से पहुंचा। इसके बाद मुख्यमंत्री ने डीजीपी को जांच के आदेश दिए।मेडिकल बोर्ड की निगरानी में होगा पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड की निगरानी में शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के आश्वासन के बाद परिजनों ने शव उठने दिया। बच्ची के शव पर जिस प्रकार भाव के निशान है उससे यह पता चलता है कि अपराधियों ने उसके साथ दरिंदगी की हद पार किया। उसके शरीर पर करीब एक दर्जन जगह घाव का निशान है। शरीर के कई हिस्सों मैं जलने के निशान हैं।