Sun. Apr 14th, 2024

नौकरी के नाम पर लोगों से ठगी करने का आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार-video

By Rajdhani News Aug 25, 2020 #dhanbad

धनबाद:-धनबाद मे नौकरी के नाम पर लोगों से रुपए ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। ठगी करने के आरोपी को धनसर थाना क्षेत्र से धनसार पुलिस ने लोगों से लाखों रुपए ठगी करने के आरोपी नटवरलाल को गिरफ्तार कर किया है जो नौकरी दिलाने के नाम पर कई बेरोजगार युवकों से मोटी रकम ठगी कर चुका है।

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=G-scI8IgeKo[/embedyt]
* क्या है मामला

जानकारी के अनुसार बरमसिया निवासी विकास कुमार वर्मा ने वर्ष 2019 को धनबाद कोर्ट में ठगी करने वाले दीपक कुमार झा सहित तीन लोगों पर मामला दर्ज करवाया था । जिसमें बीसीसीएल में नौकरी दिलाने के नाम पर 11 युवकों से 8 – 8 लाख रुपये की ठगी किया गया था। बता दें कि नटवरलाल के साथ तीन लोग और थे जिसमें 1 को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर भेज दिया था लेकिन दूसरा दीपक कुमार फरार चल रहा था उसे भी धनसार पुलिस ने धर दबोचा। इस मामले मामले में एक अभी भी एक फरार चल रहा जो बिहार जमुई का रहने वाला है ।

* क्या कहती है धनसर पुलिस

इस संबंध में धनसार पुलिस का कहना है इन लोगों के द्वारा वे रोजगार युवकों से नौकरी दिलाने के नाम पर का झांसा देकर मोटी रकम वसूलते हैं और कई युवकों से करोड़ों रुपए की वसूली यह लोग कर चुके हैं फिलहाल शिकायतकर्ता विकास कुमार वर्मा जो धनबाद बरमसिया के रहने वाले हैं उनकी शिकायत पर दीपक कुमार को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में भी जांच किया जाएगा कि गिरफ्तार व्यक्ति के द्वारा और कितने लोगों से ठगी किया गया है ।

* क्या कहते हैं विकास कुमार

पुलिस से शिकायत करता विकास कुमार ने बताया कि 11 युवकों से 8 – 8 लाख रुपया नौकरी दिलाने के नाम पर लिया है लेकिन नौकरी नहीं दिलाया जिस कारण हम लोग काफी दबाव में थे और आत्महत्या तक की नौबत आ चुकी थी । उसके बाद वर्ष 2019 में धनबाद कोर्ट में मामला दर्ज कराया उसके बाद गिरफ्तार किया गया।

 

Related Post