मेडिका हॉस्पिटल के वाइस प्रेसिडेंट से बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर लूटी

0
504

रांची:-बाइक सवार अपराधियों ने मेडिका हॉस्पिटल के वाइस प्रेसिडेंट अनिल कुमार की कार लूट ली। यह घटना कांके थाना क्षेत्र स्थित रिंग रोड में हुई। मेडिका अस्पताल के वाइस प्रेसिडेंट अनिल कुमार और मार्केटिंग हेड गौरव शर्मा से हथियार के बल पर लूट की घटना हुई।

अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर वोल्वो कार, 25 हजार नगद और मोबाइल फोन लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी है। हालांकि अब तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

* क्या था मामला

मिली जानकारी के अनुसार मेडिका अस्पताल के वाइस प्रेसिडेंट अनिल कुमार और मार्केटिंग हेड गौरव शर्मा सीआरपीएफ कैंप, सैम्बो से मेडिका अस्पताल लौट रहे थे। इसी दौरान अनिल कुमार के मोबाइल पर कॉल आया और उन्होंने कार की स्पीड धीमी कर दी। वो फोन पर बात कर रहे थे इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी उनकी कार के पास पहुंच कर अपराधियों ने अनिल कुमार को पिस्टल दिखाते हुए गाड़ी से उतरने के लिए बोला. हथियार देख अनिल और गौरव दोनों ही कार से उतर गये। इसके बाद अपराधियों ने कार और उनके पास से पैसे लूट लिए साथ ही उनके मोबाइल फोन भी छिन लिया। .

* पुलिस को दी गई घटना की जानकारी

लूट की घटना के बाद दोनों ने स्थानीय लोगों से मदद मांगी और मामले की जानकारी मेडिका हॉस्पिटल प्रबंधन और रांची पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच मैं जुट गई है