सुशांत के’स में संजय राउत के नरम पड़े ते’वर, अब दिया ऐसा बयान कि सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

0
591

मुंबई :बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में काफी सख्त लहजे में अपनी बात रखने वाले शिवसेना नेता संजय राउत के तेवर नरम पड़ते दिख रहे हैं। दरअसल, कल तक इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर निशाना साधने और धमकी भरे लहजे में बोलने वाले संजय राउत के सुर अचानक से बदल गये हैं।

संजय राउत के बदले सुर

शिवसेना नेता ने अपने तेवर नरम करते हुए अब कहा है कि मुझे सुशांत के परिवार के साथ हमदर्दी है। कल मैंने बस इतना कहा था कि उन्हें थोड़ा धै’शर्य रखना चाहिए लेकिन ऐसा दिखाया गया कि मैंने उन्हें धमकी दी है। इसके साथ ही संजय राउत ने सुशांत के परिजनों से कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा रखना चाहिए। अगर उनको लगता है कि वे अच्छा काम नहीं कर रहे हैं, तो सीबीआई में जा सकते हैं।

दरअसल, कल तक सीबीआई जांच की मुखालफत करने वाले संजय राउत के सुर में अचानक बदलाव कैसे आ गया है, ये समझ से परे है क्योंकि वे लगातार इस मामले पर मुंबई पुलिस का पक्ष लेते रहे हैं और सुशांत मामले को अधिक तूल नहीं देने की बात करते रहे हैं लेकिन अब वे संतुष्ट नहीं होने पर सीबीआई में जाने की बात भी कहने लगे हैं। इसके साथ ही संजय राउत ने ये भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत हमारा बेटा है और वो मुंबई रहता था। बॉलीवुड हमारी फैमिली है लिहाजा हम भी चाहते हैं कि फैमिली को न्याय मिले और मौत के पीछे का सच सामने आए।