Mon. Apr 22nd, 2024

कोरोना पीड़ित झामुमो विधायक के स्वास्थ्य में सुधार

By Rajdhani News Jul 20, 2020 #corona

धनबाद: झारखण्ड के  सत्ताधारी  विधायक मथुरा प्रसाद महतो अब पहले से बेहतर है। दोबारा टेस्ट किया जायेगा अगर रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो उनको जमशेदपुर स्तिथ टाटा मेमोरियल अस्पताल से डिस्चार्ज किया जायेगा।सोमवार को धनबाद के स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों ने टीएमएच में फोन पर विधायक के स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की। टीएमएच की तरफ से बताया गया कि विधायक के स्वास्थ्य में सुधार है। चिंता की कोई बात नहीं है।

सांस लेने में तकलीफ के बाद धनबाद से टीएमएच किया गया था रेफर

 

कोरोना संक्रमित होने के बाद पूर्व मंत्री टुंडी के विधायक मथुरा प्रसाद महतो को धनबाद के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दाैरान विधायक का बुखार नहीं उतर रहा था। विधायक ने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की। इसके बाद टीएमएच में रेफर किया गया। इस बीच अफवाह उड़ी की विधायक को  वेंटीलेटर पर रखा गया। इससे उनके समर्थक चिंतित हो गए थे।

 

रिपीट टेस्ट रिपोर्ट का चिकित्सकों को इंतजार

जमशेदपुर के टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती श्री महतो के बारे में स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी ली। टाटा के डॉक्टरों ने बताया कि उनका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है। मंगलवार को उनका रिपीट टेस्ट कराया जाएगा। बुधवार को उनकी रिपोर्ट आ जाएगी। हालांकि इसमें एक-दो दिन का समय लग सकता है। रिपोर्ट अगर कोरोना निगेटिव रहा तो विधायक को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

 

Related Post