एक्टर सुशांत की सुसाइड मिस्ट्री में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सबूत – बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे बोले

0
683

पटना:बिहार पुलिस के मुखिया गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि सुशांत सुसाइड केस की जांच की जा रही है। यदि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कोई सबूत मिलता है तो फिर उस दिन उन्हें जमीन खोदकर कर निकाल लेंगे चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने में हो। डीजीपी ने यह भी कहा कि रिया का नाम अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में दर्ज प्राथमिकी में है। उन्होंने कहा कि इस मामले में अगर रिया को लगता है कि वह निर्दोष हैं तो फिर उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है। रिया को पटना पुलिस के सामने पेश करना चाहिये ताकि केस की जांच आगे बढ़ायी जा सके। रिया को पुलिस के सामने आना चाहिये और यह कहना चाहिये कि जांच एजेंसी जो कुछ भी पूछना चाहती है वह उनसे पूछ लें।इस तरह का लुका छुपी का खेल ठीक नहीं है।

दूसरी ओर खबरों के अनुसार पटना से जांच मुंबई स्थानांतरित कराने की रिया की याचिका पर उच्चतम न्यायालय में राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम के दिन पांच अगस्त को सुनवाई होगी। जो कि काफी अहम होगी।
बता दें कि बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम रिया चक्रवर्ती (28) और छह अन्य के खिलाफ पटना में दर्ज प्राथमिकी की जांच के सिलसिले में 29 जुलाई से ही मुंबई में है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह (74) ने अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत मंगलवार को दर्ज करायी थी।बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ‘‘आत्महत्या के लिए उकसाने’’ के मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस ने शनिवार को कहा कि वह अभिनेता की मित्र और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर नजर रख रही है।
एक अधिकारी ने बताया कि बिहार पलिस ने यहां इस मामले में दिन में फिल्म निर्देशक रूमी जाफ्री का बयान भी दर्ज किया है।