राम नृत्य स्टूडियो एवं ओ थ्री फ्रेंड्स क्रिएशन द्वारा डांस वर्कशॉप आयोजित, वर्कशॉप में भाग लेने वाले बच्चों को ट्रॉफी एवं प्रमाण पत्र देकर किया गया पुरस्कृत।

    0
    38

    राम नृत्य स्टूडियो और ओ थ्री फ्रेंड्स क्रियेशंस के ओर से आयोजित 10 दिवसीय डांस वर्कशॉप संपन्न हुआ ,इस दौरान वर्कशॉप में भाग लेने वाले बच्चों को अतिथियों द्वारा ट्रॉफी और प्रमाणपत्र देकर पुरस्कृत किया गया।
    इस वर्कशॉप में एस के साहिल ने बॉलीवुड , खुशबू जायसवाल ने बेली और भांगड़ा, माधुरी सोरेन ने फ्री स्टाइल और कैंप डायरेक्टर राम ने बॉलीवुड डांस की बारीकियों से बच्चों को अवगत कराया।
    कैम्प डायरेक्टर राम ने बताया कि इस वर्कशॉप में करीब 50 बच्चों ने भाग लिया और डांस की बारीकियों जाना ।

    ओ थ्री फ्रेंड्स क्रियेशन्स की को- फाउंडर रिशु सिंह ने कहा कि इस तरह के आयोजन से बच्चों में क्रियेटिव गतिविधियों के प्रति लगाव बढ़ता है जो की जीवन में उनके लिए सहायक होता है और आगे भी हम इस तरह के आयोजन करते रहेंगे ।
    कैम्प के दौरान बच्चों के बीच ड्राइंग की एक प्रतियोगिता भी रखी गई थी,जिसमे ड्राइंग प्रतियोगिता के जज के रूप में तुलसी कालिंदी और सुप्रिया पॉल ने अपना पूरा सहयोग दिया । जूनियर वर्ग में नेहा महतो को प्रथम,ऐशनी राव की द्वितीय तथा विशेष प्रसाद को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ।जबकि सीनियर वर्ग में कंचन कंवर को प्रथम, परिधि शर्मा को द्वितीय और कंचन शर्मा को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ।वर्कशॉप को सफल बनाने में मानसी,मुस्कान,पूजा ने अपना योगदान दिया ।