Sat. May 25th, 2024

सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के वोटर आई.डी. कैम्प में 220 लोगों का हुआ वोटर कार्ड से संबंधित कार्य

By Rajdhani News Dec 11, 2022

सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के द्वारा आयोजित दो दिवसीय वोटर आई.डी. कैम्प मे 220 लोगों का वोटर कार्ड से संबंधित कार्यों का ऑनलाईन संपादन हुआ। जिसमें 72 युवाओं ने नये वोटर कार्ड बनवाने हेतु तथा 148 लोगों ने आधार लिंक एवं संषोधन और आधार लिंक दोनों की प्रक्रिया को पूरा करते हुये अपने कार्यों का संपादन करवाया। यह जानकारी अध्यक्ष विजय आनंद मूनका एवं मानद महासचिव मानव केडिया ने संयुक्त रूप से दी। उन्होनें बताया कि यह कैम्प काफी लाभप्रद रहा, लोगों ने आकर पूरे उत्साह से अपने वोटर कार्ड से संबंधित कार्यों को पूरा करवाया तथा कईयों ने इससे संबंधित जानकारी प्राप्त की और सिंहभूम चैम्बर द्वारा आयोजित इस कैम्प हेतु चैम्बर की सराहना करते हुये आभार प्रकट किया।

अध्यक्ष ने बताया कि सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के द्वारा भविष्य में अगर आवष्यकता होगी तो प्रषासन की अनुमति से इसका आयोजन चैम्बर भवन में किया दोबारा किया जायेगा। उन्होंने इसके सफल आयोजन के लिये मानद महासचिव मानव केडिया के नेतृत्व में कार्यसमिति सदस्य अनंत मोहनका एवं अंशुल रिंगसिया की सराहना की जिन्होंनें सदस्यों, व्यवसायियों, उद्यमियों एवं आम लोगों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुये दो दिवसीय कैम्प के आयोजन को सुचारू रूप से पूरा कराया।

वोटर आई.डी. कार्ड के दूसरे एवं अंतिम दिन कैम्प में अपना सहयोग देकर इसे सफल बनाने में मानद महासचिव मानव केडिया, सचिव, व्यापार एवं वाण्ज्यि अनिल मोदी, अनंत मोहनका, अंशुल रिंगसिया, पवन नरेडी, राजेश अग्रवाल आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Related Post