Sun. Jun 23rd, 2024

जाज की मौत के बाद जागी पुलिस , 250 ऑटो को पकड़ कर लाया गया थाने। थाना बना ऑटो स्टैंड, धनबाद:-जज उत्तम आंनद मौत की गुत्थी सुलझाने में एसआईटी की टीम जुटी है।

 

 

जाज की मौत के बाद जागी पुलिस ,

250 ऑटो को पकड़ कर लाया गया थाने। थाना बना ऑटो स्टैंड,

 

धनबाद:-जज उत्तम आंनद मौत की गुत्थी सुलझाने में एसआईटी की टीम जुटी है।जज की मौत की सीसीटीवी फुटेज निकलने के बाद ऑटो से टक्कर मारने की बात सामने आई थी।एक ऑटो द्वारा की गई इस घटना के तीन दिन बाद आज जिले के विभिन्न क्षेत्रों से करीब ढाई सौ ऑटो पकड़े गए हैं।सभी ऑटो को सदर थाना परिसर में रखा गया है।पुलिस की इस कार्रवाई के बाद ऑटो चालक व मालिक परेशान हैं।

 

ऑटो चालक और मालिकों का कहना है कि कई ऑटो के मालिकों के पास पूरी तरह से कागजात सही नहीं है। कोरोना के कारण आई आर्थिक परेशानियों को लेकर ऑटो के कागजात बनाने में कठिनाई हुई है। अब जबकि धीरे-धीरे जीवन पटरी पर उतर रही है तो अधूरे कागजातों को बनाने की प्रक्रिया चल रही है। ऐसे में ढाई सौ ऑटो को पकड़ने के बाद काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा।

 

इधर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अष्टम उत्तम आनंद की मौत के मामले में एसआईटी की जांच लगातार चल रही है। शुक्रवार से ही एसआईटी की टीम धनबाद में कैंप की हुई है। एसआईटी का नेतृत्व एडीजी अभियान संजय लाठेकर कर कर रहे हैं। सर्किट हाउस में डीआईजी आईजी समेत एडीजी की मंथन जारी है। आज एडीजी के नेतृत्व में सभी पुलिस पदाधिकारियों ने घटनास्थल व रणधीर वर्मा चौक का निरीक्षण किया। इस दौरान रणधीर वर्मा चौक घटनास्थल और उसके बाद लुबी सर्कुलर रोड को जाने वाले रास्ते का पुलिस अधिकारियों ने अपने वाहन से एक राउंड भी लगाया।

 

 

बता दें कि न्यायधीश उत्तम आनंद मौत की गुत्थी सुलझाने में एसआईटी की टीम धनबाद में कैंप की हुई है। इस गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस की एसआईटी टीम लगातार प्रयासरत है। कल देर रात ऑटो चालक के मालिक रामदेव लोहार पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस के द्वारा रामदेव लोहार से सख्ती से पूछताछ भी की जा रही है। राजदेव ने ऑटो चोरी की एफआईआर पाथरडीह थाना में दर्ज कराई थी। कार्य में लापरवाही बरते जाने को लेकर एसएसपी के द्वारा पाथरडीह थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने ऑटो चलाने वाले व उसमें सवार होने वाले को भी गिरफ्तार कर रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। इन दोनों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही सदर अस्पताल की भी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Related Post